भाजपा हर मंच पर बहस को तैयार, कांग्रेस को आरोपों पर देना होगा जवाब- बृजमोहन अग्रवाल



   

 रायपुर/ 02 सितंबर 2023/ विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने शनिवार को भाजपा के आरोप पत्र पर कहा कि ये सत्यता और दस्तावेजों पर आधारित है। कांग्रेस की यह सरकार लूट, अन्याय, अत्याचार, माफिया राज की सरकार है। इसने युवाओं का, महिलाओं का और मजदूरों का शोषण किया है। इस सरकार ने प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है और कुछ नहीं किया।


बृजमोहन ने आगे कहा कि ये बहुत छोटा दस्तावेज है, अगर इस सरकार के खिलाफ पूरे भ्रष्टाचार को उजागर किया जाए तो एक बड़ी पुराण तैयार हो जाएगी। ये भ्रष्टाचार, लूट, अत्याचार और माफिया की सरकार है। अब इन आरोपों पर कांग्रेस के साथ हर मंच पर बहस करने को तैयार है।


बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को एटीएम बनाकर अपने केंद्रीय नेतृत्व को खुश करने का काम किया है। इसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ता लोगों को बीच जाएंगे। 


राहुल गांधी की राजीव युवा मितान सम्मेलन पर उन्होंने कहा कि ये सरकारी सभा है, लोगों को पैसे देकर बुलाया गया। ये भ्रष्टाचार की सभा है। कांग्रेस के कुछ लोगों को उपकृत करने के लिए 132 करोड़ रुपए बांट दिये गए, ये उनकी सभा है।


कांग्रेस द्वारा काला चिट्ठा जारी करने पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेसी दूध से धुले हुए है तो ईडी और आईटी से क्यों डर रहे हैं। कहना चाहिए दोनों संस्था छत्तीसगढ़ में अच्छा काम कर रही है। भ्रष्टाचारियों को जेल में डाल रही है। और अगर ईडी-आईटी पूरे प्रदेश में जांच करेगी तो एक लाख करोड़ रुपए का घोटाला सामने आएगा। 


अगर हमने कुछ गलत किया है तो पौने पांच साल में चूड़िया पहन कर बैठे रहे। उन्होंने एक भी मामले में कार्रवाई की है क्या? 


एक भी मामले में दोषी ठहराया क्या? जब कांग्रेस के ऊपर आरोप लगती है तो दूसरों पर आरोप लगाते हैं। कांग्रेस को आरोपों पर जवाब देना चाहिए, ना की बहस करें। 


अब हमारी रणनीति है कि गांव-गांव और घर-घर पर हमारे कार्यकर्ता जाएंगे और इस सरकार की लूट का खुलासा करेंगे।


लघु एवं सूक्ष्म उद्योग विभाग के कार्यक्रम में बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए। इस पर उन्होंने कहा कि आदिवासियों की कला और उनके बनाए उत्पाद को बाजार मिले, इस उद्देश्य से यह आयोजन किया गया। इसे केंद्र सरकार की सहायता से किया गया। इससे पीएम मोदी के लोकल फार वोकल को मदद मिलेगी। 



Post a Comment

Previous Post Next Post