कियोस्क संचालक ने 41 महिलाओं के खाते से निकाल लिए रुपये, गिरफ्तार



बिलासपुर,13 मार्च 2024। सकरी क्षेत्र के काठाकोनी स्थित कियोस्क बैंकिंग सेंटर के संचालक ने 41 महिलाओं के बैंक खाते से करीब 15 लाख रुपये निकाल लिए। उसने कई महिलाओं से बैंक में जमा करने के लिए रुपये भी लिए। महिलाओं को जमा पर्ची देकर रुपयों को उनके खाते में जमा नहीं किया। महिलाओं ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की। शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सकरी क्षेत्र के नवागांव और आसपास के गांव की महिलाओं ने पुलिस को बताया कि वे काठाकोनी स्थित कियोस्क बैंकिंग सेंटर से लेनदेन करती थीं। महिलाएं सेंटर संचालक गोपाल सिंह ठाकुर(39) को बैंक में रुपये जमा करने के लिए देती थीं। संचालक उन्हें जमा पर्ची भी देता था। इसके अलावा वे अपने खाते से रुपये भी कियोस्क सेंटर से निकलवाती थीं। महिलाओं के भरोसे का फायदा उठाते हुए कियोस्क सेंटर संचालक ने उनके रुपये बैंक में जमा नहीं किए। उसने महिलाओं के अंगुठे का निशान लेकर खाते से ज्यादा रकम निकाल लिया।

मांग के अनुसार रुपये देकर शेष रकम अपने पास रख लेता था। करीब पांच महीने बाद महिलाओं को इसकी जानकारी हुई। अलग-अलग गांव की 41 महिलाओं ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की। इस पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच की। जांच के बाद पुलिस आरोपित कियोस्क संचालक गोपाल सिंह ठाकुर(39) निवासी हरचानाका थाना लालपुर जिला मुंगेली को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के सेंटर से कंप्यूटर जब्त किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post