Video:होली में शराब दुकानों में ग्राहकों की भीड़,सेल्समैन बीयर पर ओवररेट करके कमा रहे अधिक मुनाफा,अधिकारी मौन

 




होली का त्यौहार के नजदीक आते ही सभी बाजार भीड़ हो जाती है वही शराब दुकान में मदिरा प्रेमी अपने मनपसंद ब्रांड की शराब और बीयर लेने शराब दुकानों में पहुंच जाते है। ताकि शराब दुकान में भिड़ से बचा जा सके।  होली त्योहार में शराब दुकानों में भिड़ बढ़ जाती है। जिस वजह से इन शराब दुकानों में सेल्समैन बीयर और शराब की अन्य ब्रांड पर ओवर रेट करके बेचने में बड़ा मुनाफा कमाते हैं । ऐसा ही वाक्या पचपेड़ी नाका प्रीमियम शराब दुकान में भी देखने मिल रही है। जहा बडवाइजर कैन बीयर जो 180 रूपये एमआरपी में बिकती है और थंडर बीयर 210 में बिकती है। उसे सेल्समैन द्वारा प्रति बीयर 10 रूपये एक्स्ट्रा लेकर 190 और 220 में बेचा जा रहा हैं ।बीयर पर अधिक कीमत लेने की वजह पूछने पर ठंडा करने का एक्स्ट्रा चार्ज लिया जाना ग्राहकों को बताया जा रहा । 




इस घटना से पता चलता है कि ये शराब दुकानों के सेल्समैन के हौसले बुलंद है। ग्राहक भी होली में मनपसंद ब्रांड की शराब और बीयर की शॉर्टेज होने की वजह से एक्स्ट्रा पैसे देकर शराब दुकानों से बीयर लेने मजबूर नजर आते है ।

इस पर सवाल यह उठता है कि इन सेल्समेन को न तो अधिकारी का डर है और न ही किसी नियम का इसी वजह से ये ओवर रेट करके बीयर बेच रहे है।



Post a Comment

Previous Post Next Post