दो कर्मचारियों की मौत मामला:अशोका बिरयानी के मालिक समेत 6 पर गैरइरादतन हत्या का केस

 

रायपुर। तेलीबांधा स्थित अशोका बिरयानी सेंटर में गुरुवार को दो कर्मचारियों की मौत के मामले में पुलिस ने गृहमंत्री विजय शर्मा की नाराजगी के बाद शुक्रवार आधी रात होटल के मालिक केके तिवारी, सीईओ सनाया तिवारी, जनरल मैनेजर रोहित चंद, ब्रांच मैनेजर रोमिना मंडल समेत छह गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। शनिवार रात होटल मालिक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

दोनों मृत कर्मचारी डेविड साहू और नीलकंठ पटेल के परिजन शुक्रवार आधी रात तक आरोपियों पर केस दर्ज करने की मांग को लेकर होटल के गेट पर बैठे थे। इसकी जानकारी मिलने पर गृहमंत्री मिलने पहुंचे। वहां उनके परिजनों ने रोते हुए अपनी फरियाद सुनाई। उसके बाद वे पुलिस अफसरों पर नाराज हुए। उसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने केस दर्ज किया।

गृह मंत्री के मौके पर पहुंचने की सूचना मिलने पर कलेक्टर और एसएसपी भी वहां पहुंच गए थे। इसके बाद ही होटल प्रबंधन मृतकों के परिवारवालों को 15-15 लाख रुपए मुआवजा देने के लिए तैयार हुए। होटल प्रबंधन की ओर से ये वादा किया गया कि दोनों परिवारवालों को हर महीने आजीवन 15-15 हजार रुपए गुजारा भत्ता भी दिया जाएगा। समझौता होने के बाद मृतक के परिवार वाले शव लेकर गांव रवाना हुए।

Post a Comment

Previous Post Next Post