पीएम मोदी बस्तर से करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज, आठ अप्रैल को होगी सभा

 

जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बस्तर में चुनावी सभा की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है। सभा के लिए पार्टी के केंद्रीय संगठन से प्रदेश भाजपा को मिली मौखिक सूचना में आठ अप्रैल की संभावित तिथि बताई गई है। प्रधानमंत्री की चुनावी सभा के लिए कोंडागांव और नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र में से किसी एक स्थल किया जाएगा।

पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री ने तीन अक्टूबर को जगदलपुर में बड़ी सभा की थी इसलिए इस बार नए स्थल पर विचार किया जा रहा है। इसके पहले पांच अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बस्तर पहुंच सकते हैं। वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भी बस्तर दौरे को लेकर तैयारी है। अभी तिथि तय नहीं हुई है।

सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भानपुरी और इसी क्षेत्र में आमावाल में स्थल निरीक्षण किया है। सभा में एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय कर आगे बढ़ रही भाजपा के नेता उपयुक्त स्थल के चयन को लेकर विचार-विमर्श में लगे हैं। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को बस्तर और दूसरे चरण में 26 अप्रैल को कांकेर सीट के लिए चुनाव होना है। दोनों लोकसभा क्षेत्र अगल-बगल हैं, इसलिए सभा के लिए कोंडागांव के नाम पर भी चर्चा चल रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post