‘राहुल गांधी अगर पीएम बनना चाहते हैं तो...’, इंडिया गठबंधन पर संजय राउत ने कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने विपक्षी इंडिया गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस देश के नेता हैं और अगर वह पीएम बनना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। 

प्रधानमंत्री पद को लेकर सवाल पूछे जाने पर राउत ने कहा, ‘ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे और मल्लिकार्जुन खडग़े जैसे कई अन्य चेहरे भी हैं। इसलिए अगर हम अपनी पार्टी के नेता का नाम ले रहे हैं तो इसमें गलत क्या है?’  उन्होंने कहा कि आखिर इसमें किसी को मिर्ची लगने की क्या जरूरत है। हालांकि, राउत ने यह भी कहा कि यह पीएम पद की लड़ाई नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हम क्या बोलते हैं... यह कांग्रेस को समझ नहीं आ रहा है।’ संजय राउत का यह बयान ऐसे समय सामने आया है जब इंडिया के घटक दलों की आज रांची में मेगा रैली होनी है।  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना रैली को संबोधित कर सकती हैं। प्रभात तारा मैदान में होने वाली इस रैली में कुल 14 राजनीतिक दल भाग लेंगे। मालूम हो कि भाजपा ने इस रैली को विशाल पारिवारिक मिलन समारोह बताया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post