गांजा तस्कर, अड्डे पर दाव लगा रहे 14 जुआरी पकड़ाए

 

रायपुर। शहर और उसके आसपास के इलाकों में अवैध गांजा तस्करी करने वाले और जुआं सट्टा के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने एक गांजा तस्कर और पांच जुआंरियों को पकड़ा है। अलग- अलग धाराओं का अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई।

पुरानी बस्ती पुलिस को सूचना मिला कि तिरंगा चौक कुशालपुर का रहने वाला दिव्य आदित्य सोनी नाम का लडक़ा अपने घर के सामने एक सफेद रंग के प्लास्टिक के बोरी में अवैध गांजा रखा है, और उसे बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश रहा था।

मुखबिर के बताएं अनुसार दिव्य आदित्य तिरंगा चौक के पास से पकड़ा। उसके कब्जे से एक सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरी से 3 किलो 250 ग्राम गांजा कीमती 39.000रुपए जब्त कर धारा 20(बी),एन.डी.पी.एस.एक्ट पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

गोबरा नवापारा  इलाके में कल राज जुआं खेल रहे 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 5480 रूपए नगदी और अन्य जुआं का सामान जब्त किया गया। पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सहारा देव चौक नवापारा के पास जुआ खेल रहे हैं की सूचना पर तुलसी साहू ,  रेखाराम निषाद, तुलेश साहू , नदी राम साहू , मनहरण लाल साहू को पकड़ा। उसके कब्जे से 5480 रुपय जब्त कर कार्रवाई  की गई।

इससे पहले घटोरिया पारा के पास फड़ लगाकर बैठे लव निषाद, प्रदीप कंसारी, दिलीप कंसारी, मुलचंद नेमा, मनीष कंसारी, राकेश कंसारी, उत्तम साहू, देवेन्द्र साहू, कमल कंसारी को पकडक़र 5050 रूपए जब्त किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post