राधिका के इस्तीफे के बाद छत्तीसगढ़ में गरमायी राजनीति, सीएम साय बोले- नारी न्याय की बात करने वालों की कथनी- करनी में फर्क

 


कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के पार्टी से इस्तीफे पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि - पिछले कुछ दिनों से यह खबर चर्चा में है कि राष्ट्रीय स्तर की महिला प्रवक्ता कांग्रेस भवन में अपने लोगों द्वारा अपमानित हुई। 


उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया और कांग्रेसी नारी न्याय की बात करते हैं। उसके कथनी और करनी में फर्क है। जिसके कारण आज कांग्रेस की दुर्गति हो रही है। देश में 55-60 साल तक एकछत्र राज करने वाले आज विलुप्ति की ओर बढ़ते जा रहे हैं।


उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस राम विरोधी है ही। उन्होंने कांग्रेस ने राम पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया था और प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भी उन्होंने स्वीकार नहीं किया था। भगवान राम का निमंत्रण हर कोई स्वीकार करता है। उसमें जाना नहीं जाना शामिल होना एक अलग बात है। निमंत्रण अस्वीकार कर आप क्या जताना चाहते हैं। 


ये यही जताना चाहते हैं कि, राम विरोधी हैं। वहीं तीसरे चरण का चुनाव प्रचार थमने पर सीएम श्री साय ने कहा कि, तृतीय चरण का चुनाव प्रचार थम गया है। आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सूरजपुर में रैली हुई और सभा में भारी संख्या में लोग आए। एक अच्छी तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष के करकमलों से चुनाव प्रचार समाप्त हुआ। जहां भी हमारे नेता गए है, वहां भाजपा के पक्ष में माहौल है।


वही छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दावा किया कि अगर राधिका खेड़ा इस पूरे मामले में सरकार और प्रशासन के पास शिकायत आती है, तो निश्चित तौर पर इस मामले में एक्शन लिया जायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post