सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, कार्रवाई की मांग

बलौदाबाजार। जिला बलौदाबाजार भाटापारा के लवन थाने में बजरंगियों ने सोशल मीडिया में हिन्दू समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले असामाजिक तत्व के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए लवन थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर शिकायत दर्ज कराई।

बजरंगदल जिला सह संयोजक विजय साहू के नेतृत्व में लवन सरखोर कोईदा कोरदा समेत आस पास गांव के बजरंगियों के साथ बड़ी संख्या में हिन्दू समाज के युवाओं ने सुंदर लाल खूंटे के नाम से संचालित इंस्टाग्राम आईडी की ऑडियो वीडियो पोस्ट की प्रति के साथ लवन थाने पहुंचकर आवेदन दिया।

आवेदन में कहा गया कि सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर भगवान श्रीराम, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एवं हिन्दू समाज के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी देकर हिन्दू समाज के साथ साथ सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ का अपमान किया गया है एवं प्रदेश का माहौल एवं छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है, ऐसे राष्ट्रद्रोही की तत्काल पतासाजी करके कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जानी चाहिए। यदि कार्रवाई नहीं की जाती है तो बजरंगदल कार्यकर्ताओं एवं हिन्दू समाज के लोगों ने उग्र आंदोलन की बात कही।  शिकायतकर्ताओं में बड़ी संख्या में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के साथ हिन्दू समाज के लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post