मार्निंग वाक पर निकले युवक पर चाकू से हमला

 

रायपुर । राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के कौशल्या विहार में मार्निंग वाक पर निकले युवक पर चाकू से हमला कर फोन लूट लिया गया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। टिकरापारा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय तेजकुमार डड़सेना रविवार सुबह घर के पास टहल रहा था। इसी दौरान बाइक से चेहरा बांध कर आए दो बदमाशों ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर चाकू से हमला कर फोन लूट लिए। इसके बाद मौके से फरार हो गए।

उरला थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात लिफ्ट के लिए खड़े ट्रक ड्राइवर पर दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार उन्हीं बदमाशों ने घूम-घूम कर दो और जगहों पर चाकूबाजी की है। एक का इलाज वहीं निजी अस्पताल में चल रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले में केवल एक एफआइआर दर्ज की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के व्यस्तम इलाके में लूट की वारदात हुई है। प्रार्थी लुहास साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट के अनुसार वह शनिवार की रात करीबन 10.45 बजे राजेंद्र नगर आफिस से अपने घर जा रहा था कि शंकर नगर विद्या अस्पताल के पास मां का फोन आया तो वह रूक कर बात करने लगा। इसी दौरान बिना नंबर की बाइक में तीन युवक आए और मोबाइल लूटने लगे।

विरोध करने पर तीनों ने मारपीट की और आई फोन लूटकर फरार हो गए। आरोपित आपस में एक-दूसरे का नाम भाविक नायक, रोहित हरपाल, कुनाल हरपाल पुकार रहे थे। इसमें से एक लड़का वहां से भाग गया था एवं मौके पर पुलिस पेट्रोलिंग के आने पर भाविक नायक और कुनाल हरपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post